<p>रांची, 04.05.2018, राज्य के विभिन्न पर्यटन स्थलों के विकास, पर्यटकों की सुविधा, सुरक्षा, मुलभूत सुविधा, पहुंच पथ, शौचालय, देशी और विदेशी पर्यटकों के रात्रि विश्राम की सुविधा आदि…

रांची, 04.05.2018, राज्य के विभिन्न पर्यटन स्थलों के विकास, पर्यटकों की सुविधा, सुरक्षा, मुलभूत सुविधा, पहुंच पथ, शौचालय, देशी और विदेशी पर्यटकों के रात्रि विश्राम की सुविधा आदि मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पर्यटन प्रकोष्ठ का छः सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल प्रदेश संयोजक बी के नारायण की अध्यक्षता में राज्य के पर्यटन मंत्री अमर कुमार बाउरी से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने पर्यटन मंत्री से आग्रह किया कि राज्य के सभी पर्यटन स्थलों का समग्र विकास किया जाये और वहां सभी सुविधाओं को शुरू किया जाये। साथ ही उन्होने कहा कि पर्यटन स्थल तक के पहुंच पथ को भी ठीक करने की आवश्यकता है ताकि पर्यटकों को कोई परेशानी न हो। 

पर्यटन मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के पर्यटन प्रकोष्ठ की मांगों पर गंभीरता दिखाते हुए आश्वासन दिया कि वे सभी बिन्दुओं पर गहन चर्चा कर विभाग को जरुरू दिशा निर्देश जल्द देंगे। 

प्रतिनिधिमंडल में सह संयोजक, पंकज सिंह, जय प्रकाश पांडेय, रांची प्रमंडल संयोजक, संजीव कुमार, पलामू प्रमंडल संयोजक, शकुंतला जयसवाल और संताल परगना प्रमंडल संयोजक संत कुमार घोष उपस्थित थे।


Photo by: Ratan Lal