माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का दीपावली के अवसर पर पांच नवंबर को केदारनाथ धाम पूजा अर्चन संबंधित कार्यक्रम एवं आदि शंकराचार्य के स्मारक का अनावरण का देवघर में नव धाम प्रांगण से भी सीधा प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री के द्वारा आदि शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण के अवसर पर देश के बाकि 11 ज्योतिर्लिंगों पर भी विशेष कार्यक्रम रखा गया है।

इसी कड़ी में देवघर में भी 5 नवंबर को यह कार्यक्रम है, इस अवसर पर माननीय केन्द्रीय शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमति अन्नपूर्णा देवी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद श्री दीपक प्रकाश जी एवं गोड्डा के सांसद निधि एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेगें। सुबह में 8:20 से कार्यक्रम शुरु होगा जो 12 बजे अपराह्न तक चलेगा। 9.00 बजे सुबह में अजीत मनोज का भजन 9.30 तक चलेगा, उसके बाद प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का Live प्रसारण होगा।

तदुपरांत 11 बजे से 12 बजे तक संजीव परिहात, आदि का नृत्य कार्यक्रम होगा। इसमें संस्कृति मंत्रालय अंतर्गत पूर्व क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के प्रोग्राम कमिटी सदस्य श्री चन्द्रदेव सिंह, पूर्व क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के प्रोग्राम मैनेजर गौतम मुखर्जी रहेंगे।
 

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read