Representational Pic

फिर एक बार ED ने करोड़ों रुपया बरामद की ने पूजा के करीबियों के रांची में 6 जगहों और मुजफ्फरपुर में छापे मारे हैं। रांची में पूजा सिंघल के करीबी के बेटे विशाल चौधरी के घर काफी कैश मिला है।

ED ने नोट गिनने के लिए तीन मशीनें से मिले करोड़ों रुपया की गिनती में जुटी है।

पूजा सिंघल के करीबी त्रिवेणी चौधरी के बेटे विशाल चौधरी का झारखंड में इंजीनिरिंग कॉलेज है। अशोक नगर गेट नंबर छह स्थित घर है। वहाँ एक महिला ED की कार्रवाई का विरोध करने लगी। अफसरों के समझाने पर वे शांत हुईं।

आज मंगलवार को ED की टीम मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी करने पहुंची थी। यहां राहुल नगर रोड नम्बर 15 में त्रिवेणी चौधरी का घर है। यहां स्थानीय पुलिस के साथ टीम घर मे अंदर जांच कर रही है। कागजात खंगाले जा रहे हैं। 

दैनिक भास्कर के रिपोर्ट के अनुसार “अंदर की तस्वीर से लग रहा है कि कागजों का मोटा बंडल है। जिसे एक-एक कर ED के अधिकारी जांच कर रहे हैं।”

“रेड के सम्बंध में कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है। ED के अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। वहीं आसपास के लोगों ने भी चुप्पी साध ली है। बता दें कि पूजा सिंघल के करीबी त्रिवेणी चौधरी के बेटे विशाल चौधरी का झरखंड में इंजीनिरिंग कॉलेज है। यहां पर सिर्फ विशाल की मां है। जो शुरू में कार्रवाई का विरोध कर रही थी। लेकिन, बाद में अधिकारियों के समझाने पर शांत हुई।”

प्राप्त सोचना के अनुसार,ये मामला अवैध माइनिंग से जुड़ा है। जिसमे विशाल चौधरी भी आरोपी है।

अभी तक इस से जुड़े बातों के  आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं है। 

इसी मामले को लेकर इनके घर पर भी रेड चल रही है। घर के मेन गेट को बंद कर दिया गया है। अंदर किसी भी बाहरी या मीडियाकर्मी को जाने की मनाही है। परिसर में पुलिस फोर्स की तैनाती है। वे भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read