खादी फ़ॉर नेशन...खादी फ़ॉर फैशन... और अब खादी फ़ॉर ट्रांसफार्मेशन...प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के इस नारे को खादी मेला 2017-18  साकार कर रहा है। मेले में खादी के वस्त्रों पर 25 से 30% की छूट लोगों को बरबस ही अपने ओर आकर्षित कर रही है। खादी वस्त्रों के स्टॉल पर लोग जमकर खरीदारी करते नजर आ रहे है।  मेले में खादी के ट्रेंडी परिधान मिल रहे है, चाहे वो खादी की बंड़ी हो या प्लाजो नये–नये आकर्षक परिधान लोगों के मन को काफी भा रहे हैं।

-------Advertisement-------Har Ghar Tiranga

माननीया मंत्री डॉ लुइस मरांडी, विकास आयुक्त अमित खरे, निधि खरे, के के सोन और आराधना पटनायक ने आज मेले का परिभ्रमण किया एवं झारखंड राज्य खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ से मुलाकात भी की।

मेले में आज बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।  जिसमें बच्चों के एक से बढ़कर एक परिधान दिखे। विजेताओं को  संजय सेठ ने पुरस्कृत किया। बच्चों के लिए कल मेले में  एकल डांस  प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा।

मेले में आज रतन लोहार  द्वारा नागपुरी नृत्य की प्रस्तुति, सुपर्णा बरुआ द्वार हिंदी गायन की प्रस्तुति, आलोक कुमार पंडा द्वारा ओडिशा संबलपुरी नृत्य की प्रस्तुति, मृणालिनी  आखोरी और  विक्की  करमाली  एंड ग्रुप द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।

कल अपराहन 12.30 बजे झारखंड राज्य खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया है।

must read