बिहार में सियासी हलचल है। आगे क्या होगा?क्या नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे? लगता तो कुछ यैसा ही है।

ताज़ा खबर ये है की लालू प्रसाद यादव की बेटी ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया गया है। 

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिये बिना सबसे बड़ा हमला बोला है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रोहिणी ने पोस्ट कर परिवारवाद को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया है। 

रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट में लिखा है कि समाजवादी पुराधा होने का करता वही दावा है, हवाओं की तरह जिसकी बदलती विचारधारा है। आगे रोहिणी ने लिखा है कि खीज जताए क्या होगा,जब हुआ न अपना कोई योग्य,विधि का विधान कौन टाले,जब खुद की नीयत में ही हो खोट। 

नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर रोहिणी ने आगे तंज कसते हुए लिखा है कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते अपनी कमियां,लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ को करते रहते है बदतमीजियां। 

 एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर प्रहार किया। कर्पूरी ठाकुर की जन्मशती पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि अपने परिवार को राजनीति में आगे नहीं बढ़ाने के पीछे की वजह उनका बताया रास्ता है। 

नीतीश कुमार की इस बात का जवाब विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने नहीं दिया। जवाब आज आया है। सत्ता में उनके साथी लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल है। और, जवाब कहीं बाहर से नहीं बल्कि लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने दिया है।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read