झारखंड में *पवित्रम सेवा परिवार* *पुस्तक वितरण अभियान* विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी हमारी संस्था द्वारा श्रद्धेय अजय भारतिया के मार्गदर्शन में धनबाद , रांची , देवघर , हावड़ा , भुवनेश्वर समेत कई जिलों में प्रतिभावान किंतु जरूरतमंद अभावग्रस्त बच्चो को पाठ्य पुस्तक एवम पाठ्य सामग्री वितरण करने की योजना है । 

जिस किसी के पास भी पुरानी पुस्तके होंगी या उनके बच्चो की use की हूई पाठ्य सामग्री जैसे बैग इत्यादि वो भी ली जाएगी और जरूरतमंद बच्चों को पुरानी पुस्तके जो उपलब्ध होगी वो पुरानी और बाकी नई पुस्तके खरीदकर उपलब्ध करवाई जाएगी। जरूरतमंद बच्चो का चयन हमारी कमेटी करेगी । 

इस पुनीत कार्य में आप सभी का सहयोग जरूरी है। जल्द ही इस विषय पर online बैठक करनी है आप यदि इस विषय में किसी भी प्रकार से चाहे श्रम दान , चाहे अर्थ दान , चाहे समय दान कुछ भी रूप में जुड़ना चाहे हमारे संस्था के नंबर पर whtsapp से सूचित कर दे। आपका कोई भी सुझाव हो तो जल्द बताए। बच्चो का अगला अकादमिक वर्ष शुरू होने वाला है। किसी बच्चे की शिक्षा में सहयोग से बड़ा कोई कार्य नहीं। आइए हम सब मिलकर शिक्षित भारत के संकल्प को साकार करे। 

एक *एक व्यक्ति यदि एक *एक बच्चे की केवल पुस्तको की जिम्मेदारी भी ले ले तो बहुत बड़ा सामाजिक बदलाव होगा । इस विषय पर बुधवार दिनांक 6 मार्च 2024 को एक आवश्यक online बैठक रखी गई है जिसमे आपको उपस्थित रहना है। 

meet.google.com/fpa-bqti-mvu दिन: 6 मार्च समय : संध्या 8 बजे से

निवेदक आलोक डोकानिया प्रो. अभिषेक सिन्हा

must read