मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज बरियातू रोड रांची स्थित चेशायर होम तथा नंदराज वृद्ध आश्रम पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने चेशायर होम में रह रहे दिव्यांग बच्चों एवं बुजुर्गों तथा नंदराज वृद्ध आश्रम में रह रहे वृद्धजनों से मिलकर उनका कुशलक्षेम पूछा तथा उनको मिलने वाली सुविधाओं से अवगत हुए। 

मुख्यमंत्री इन संस्थानों में रह रहे दिव्यांग बच्चों एवं बुजुर्गों तथा वृद्धजनों के सुख-दुख, खान-पान, निवास, दिनचर्या के बारे में प्रबंधन के पदाधिकारियों तथा कर्मियों के साथ चर्चा की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चे एवं वृद्धजन काफी उत्साहित नजर आए। 

मुख्यमंत्री ने कहा  लॉकडाउन के इस दौर में हमने मुख्यमंत्री आवास स्थित बागवानी में अपने परिवार के साथ कुछ खेती-बाड़ी करने का भी काम किया है। हमारे बागवानी में तरबूज एवं खरबूज की उपज हुई है जिसे हम आप सभी के बीच बांटने आए हैं। 

 उम्मीद करते हैं कि आप सभी को इस फल का स्वाद पसंद आएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में आपकी व्यवस्थाओं और सुविधाओं को लेकर सरकार आगे और काम करेगी। मुख्यमंत्री ने मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों से इन संस्थानों में मेडिकल किट सहित आवश्यक दवाइयां एवं अन्य जरूरतों की चीजों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

मौके पर रांची उपायुक्त श्री छवि रंजन, वरीय पुलिस अधीक्षक श्री सुरेंद्र झा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read