बुधवार को झारखंड फोटोजर्नलिस्ट एसोसिएशन का लोगो लॉन्च करते हुए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय सचिव स महागामा विधायक दीपिका पांडेय मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सच्चाई से रूबरू कराती है ।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

उन्होंने कहा कि जो फोटोजर्नलिस्ट होते हैं वह हर जोखिम को उठाते हुए अपना काम करते हैं ।अब झारखंड फोटोजर्नलिस्ट एसोसिएशन के सशक्त अध्यक्ष श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव की देखरेख में फोटोग्राफरों की समस्याओं को सरकार तक आसानी से अपने एसोसिएशन के माध्यम से पहुंचा सकेगा। इस एसोसिएशन को आगे बढ़ाने में या इनकी बातों को सरकार तक पहुंचाने में चाहे राज सरकार हो या केंद्र सरकार हो मैं हर तरह की सहयोग करूंगी। 

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि हम एक आम कार्यकर्ता से इस मुकाम तक पहुंचे हैं इसलिए हम फोटोग्राफरों का दर्द समझते हैं ।वह जहां भी होगा हम उनका भरपूर सहयोग करेंगे। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जल्द ही जिला इकाई का सारे झारखंड में गठन कर लिया जाएगा एवं सभी छायाकार को पेंशन हेल्थ योजना से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा ।

 

इस संबंध में एक प्रस्ताव सरकार को सौंपा जाएगा। कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रविंदर सिंह गेस्ट के रुप में उपस्थित थे। कार्यक्रम पूर्व पूजा विधायिका दीपिका पांडे लोगों का पूजा अर्चना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर दिवाकर प्रसाद करण जी रतनलाल,संजय सुमन, संजय कपरदार आसिफ अशफाक विनय मुर्मू दिनेश शुक्ला,विनय मुर्मू सहित कार्यक्रम के संयोजक संजीव मिश्रा उपस्थित थे।

must read