With the President’s rule coming into effect,Governor Syed Ahmad held a meeting with the state’s senior officials today.

He exhorted them to attend office on time and commit themselves to the cause of the development of the people.

A press release issued by the Governor’s office PRO Kranti Kant said as follows:

माननीय राज्यपाल डा0 सैयद अहमद ने कहा है कि पदाधिकारीगण आत्मानुषासित होकर सार्थक कार्य करें, ताकि आमजनों तक विकास कार्य का लाभ शीघ्रता से पहँुच सके। झारखण्ड राज्य को सभी विकास के लिए जाने, इस दिषा में सभी पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करें। उन्होंने सभी अधिकारियों/कर्मियों को समय पर कार्यालय आने एवं अपनी जिम्मेदारियों व दायित्वों का निर्वहन पूरी तत्परता से करने हेतु कहा। उन्होंने कहा कि अधिकारीगण इस प्रकार कार्य करें कि उनके द्वारा किये जानेवाले कार्य का प्रतिफल जनता को यथाषीघ्र मिले। माननीय राज्यपाल ने उक्त बातें आज प्रोजेक्ट भवन स्थित सभा कक्ष में अधिकारियों से कही। इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री एस.के. चैधरी, आरक्षी महानिदेषक श्री जी.एस. रथ, विकास आयुक्त श्री देवाषीष गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के सचिवगण एवं वरीय पुलिस पदाधिकारीगण उपस्थित थे।
माननीय राज्यपाल ने कहा कि किसी भी अधिकारी को विकास के कार्य को संपादित करने में जहाँ कहीं भी समस्या हो रही हों अथवा उनकी मदद की जरूरत हो, वे सदैव इस हेतु सुलभ हैं। उन्होंने सभी पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे अपना उत्कृष्ट प्रदर्षन कर जनता को लाभ प्रदान करें। साथ ही, इस अवसर पर उन्होंने योजना व्यय की राषि का तीव्रता से खर्च करने हेतु कहा, जिसका परिणाम सतह पर दिखे ताकि विकास की दिषा में हम आगे बढें। इस अवसर पर मुख्य सचिव ने विŸà¤¾à¥€à¤¯ वर्ष 2013-2014 के बजट निर्माण पर भी चर्चा करते हुए कहा कि सभी विभाग इस दिषा में भी ध्यान दें।
आरम्भ में मुख्य सचिव महोदय ने माननीय राज्यपाल का सभी अधिकारियों से पचिय कराया।

--------------------------Advertisement--------------------------1000 days of Hemant Govt

must read