बाइक सवार दो अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर palamu के हैदरनगर थाना के सिमरसोत गांव के पास आशोका बिल्डकॉन कंपनी कैंपस में फायरिंग की। इस दौरान इंजीनियर वीरेंद्र कुमार के बाएं जांघ में दो व पेट में एक गोली लगी है। इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशोका बिल्डकॉन कंपनी रेलवे थर्ड लाइन बिछा रही है।

सोन नगर से पतरातू थर्ड लाइन का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। पर यह रेल लाइन अपराधियों के निशाने पर है। वीरेंद्र कुमार बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी स्थित गायत्री नगर के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

घायल वीरेंद्र ने अस्पताल में बयान दिया कि अशोका बिल्डकॉन कंपनी का रेलवे थर्ड लाइन का कार्य सोन नगर से पतरातू तक किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि दो अपराधी बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम दिया पर उनके साथ एक फोर व्हीलर भी थी। इस पर छत्तीसगढ़ का नंबर था। घटनास्थल पर मौजूद मजदूरों व कर्मचारियों ने जख्मी इंजीनियर को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read