ब्राउन शुगर कारोबार के खिलाफ रांची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गुप्त सूचना के आधार पर सिटी DSP दीपक कुमार ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए छापेमारी की। इसमें 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया है।

रांची के SSP को सूचना मिली थी कि लोअर बाजार इलाके में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर का कारोबार हो रहा है। इसके बाद सिटी DSP दीपक को पूरे गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करने की का निर्देश दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए 5 नशे के कारोबारियों को पकड़ा गया है।

इसमें एक बड़े तस्कर शिशुपाल लोहरा की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। शिशुपाल रांची के अलग-अलग इलाकों में ब्राउन शुगकी सप्लाई करता है, वहीं, पुलिस शांति देवी नाम की एक महिला की भी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि वह भी ब्राउन शुगर के धंधे में शामिल है।

रांची में फोन कॉल के जरिये आर्डर किए जाने के बाद होम डिलीवरी भी की जा रही है। इसकी जानकारी मिलने के बाद पिछले महीने ही बरियातू थाने की पुलिस ने छह को गिरफ्तार की थी। इनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की गई थी। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके जरिये कारोबार के सरगना तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read