रांची में न्यू ईयर जश्न में सरकार की तरफ से कोई पाबंदी नहीं लगाई है। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले के बाद भी सरकार की तरफ से कोई विशेष गाइडलाइन जारी नहीं की गई है। सभी होटल न्यू ईयर की शाम को रंगीन बनाने में जुट गए हैं। शहर के रेस्तरां, बार और होटल में अलग-अलग तैयारियां की गई हैं।

नए साल के स्वागत के जश्न में कई इवेंट हो रहे हैं। इसमें रांची, दिल्ली, मुंबई व कोलकाता के डीजे व डांस ट्रूप परफॉर्म करेंगे। इस बार विदेशी डांसर व कोई सेलिब्रेटी नहीं आ रहे हैंा। फीमेल डीजे की डिमांड ज्यादा है। प्रसिद्ध डीजे करमा, डीजे फिलोरा के साथ सिंगर हरगुन कौर, देसी डुवो अलग-अलग जगह परफॉर्म करेंगी।

स्पेशल फूड कुजिन की भी खास व्यवस्था की जा रही है। सभी जगहों पर न्यू ईयर इव पर आयोजित पार्टी में शामिल होने के लिए कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेनी आवश्यक है। वहीं कुछ जगहों पर डबल वैक्सीनेशन वालों को 10 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

रेडिसन ब्लू में नए साल के स्वागत में मास्करेड नाइट का आयोजन किया गया है। यहां का गाला डिनर स्पेशल है। बच्चों के लिए टैटू मेकिंग व मैजिक शो होगा। कपल एंट्री चार्ज 9999 रुपए रखा गया है। 12 वर्ष से नीचे के लिए 1900 रुपए, 12 वर्ष से ऊपर के लिए 5 हजार रुपए एंट्री चार्ज हैं। वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को 10% की छूट िमलेगी।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read