*image credit Ratan Lal

एक्वा वर्ल्ड के द्वारा समर कार्निवाल 2018 के अंतर्गत आज हॉरर थीम इवनिंग 'डरना मना है' का आयोजन किया गया।

विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए यह दिखाया गया कि भूत प्रेत नहीं होते हैं और यह सब अंधविश्वास का व्यापार करने वालों की उपज है ।आज के कार्यक्रम में दीपक सिन्हा के पाज़ेब ग्रुप की ओर से ये रात, रक्त चरित्र, मारकोस, आदि गीतों पर हॉरर थीम के नृत्य प्रस्तुत किये गये।

कलाकारों में प्रमुख थे अंशु, श्रेया माही शिल्पी मुन्ना पीयूष दीपक, सारांश,नितेश, गोविंद, रोहित, मुन्ना, शिखा, प्रियंका ,वीना, अंजलि ,अमन धोनी, साक्षी ,प्रियंका, अंजलि, दीपक, नीतीश ।इसके बाद जयंत सिन्हा के स्टर्लिंग मॉडल ग्रुप की ओर से हेलोवीन थीम पर हॉरर फैशन शो प्रस्तुत किया गया ।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Savtribai Phule Kishori Samriddhi Yojna

स्टेज पर आज वैंपायर और चुड़ैल कैटवाक करते नजर आए। ड्रेस डिज़ाइनर निहारिका आनंद थी।इसके अतिरिक्त राजीव सिन्हा के JFTA के द्वारा एक नाटक का मंचन किया गया जिसका नाम विक्रम और बेताल था। इस नाटक के जरिए अंधविश्वास के खिलाफ एक बड़ा संदेश दिया गया।

नाटक के प्रमुख कलाकारों में विपुल, रोशन, वंदना, विकेश, निमेष, अनिमेष ,मोहित, रिशु अमृता ,आदि थे ।इसके अतिरिक्त आज पूरे कैंपस में हॉरर थीम का डेकोरेशन किया गया था।  सेल्फी पॉइंट एक भुतहा हवेली को बनाया गया था ।इसके अतिरिक्त पूरे कैंपस में कहीं उड़ते हुए चुड़ैल, खून पीते हुए भूत, जादूगर आदि के कटआउट दिख रहे थे। सभी विजेताओं को प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने  पुरस्कृत किया। आज के इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संतोष कुमार ,धीरज, सुमित, रूंगटा, संटू ,मनीष,आदि उपस्थित थे।

must read