झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी देने के बाद वापस लौट रहे 3 सीसीएल कर्मियों की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गयी.hindi.news18.com ने ये समाचार ब्रॉड्कास्ट की।

पुलिस के अनुसार चुनाव से लौटने के क्रम में रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में बोलेरो वाहन JH01EN0756 के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गए जिनका नज़दीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मृतकों में शामिल सभी तीनों सीसीएलकर्मी रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मानकी के रहने वाले थे. इस सड़क हादसे में सूरज मुंडा की भी मौत हो गयी, जिनकी शादी जून माह में तय थी. 

इनके अलावा परमित मुंडा की भी सड़क हादसे में मौत हो गयी. परमित मुंडा और  सूरज मुंडा दोनों रिश्ते में पिता-पुत्र थे. उनके साथ उनके पड़ोसी सावना उरांव भी थे.

इन सभी सीसीएल कर्मचारियों की ड्यूटी झारखंड पंचायत चुनाव में लगी थी. सिल्ली में सभी ने सफलतापूर्वक पंचायत चुनाव का आयोजन किया था और उसके बाद चुनाव की सारी प्रक्रिया पूरी कर वापस लौट रहे थे. 

इसी दौरान यह हादसा हुआ, जिसमें परमित  मुंडा, सूरज मुंडा व सावना उरांव की मौत हो गई जबकि घायल बबलू मुंडा का फिलहाल CHC बुढ़मू में इलाज चल रहा है.

(Inputs from hindi.news18.com)
 

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read