RPC YELLOW ने रांची विश्वविद्यालय प्रांगण खेली गई मीडिया कप वॉलीबॉल प्रतियोगिता का खिताब जीत लिया है। खिताबी मुकाबले में RPC YELLOW ने सीधे सेटों में RPC RED को 25-18, 25-22 से हरा कर खिताब जीता।

प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करनेवाले किसलय शानू को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट घोषित किया गया। मैन ऑफ द फाइनल प्रमोद सिंह का शानदार प्रदर्शन भी RPC RED को जीता नहीं पाया। मुख्य अतिथि द्रोणाचार्य अवॉर्डी हॉकी कोच नरेंद्र सिंह सैनी व स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने विजयी खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण किया। 

प्रतियोगिता को सफल बनाने में विशेष योगदान के लिए झारखंड वॉलीबॉल संघ के शेतांक सेन, राजेश कुमार सिंह व उनकी टीम को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह समेत बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। सभी अतिथियों व खिलाड़ियों को एक एक पौधा देकर सम्मानित किया गया।

--------------------------Advertisement--------------------------Birsa Jayanti

इससे पहले लीग मुकाबले में RPC YELLOW ने RPC BLUE को 23-25, 25-12, 15-3 से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। वहीं फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी RPC GREEN के खिलाफ RPC RED को मैच जीतने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। RPC RED ने ये संघर्षपूर्ण मुकाबला 25-17, 22-25, 15-13 से जीता।

must read