हिरासत में लिए जाने के बाद शाहरुख मुस्कुरा रहा है और उसका मुस्कुराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. हत्यारे शाहरूक के  चेहरे पर ना कोई शिकन है और ना ही कोई अफसोस. 

17 वर्षीय अंकिता ने मौत से पहले वीडियो में ये बात दर्ज भी कराया है कि किस तरह से आरोपी शाहरुख ने जेल की सजा काटने के बाद भी अंकिता और उसके परिवार वालो को फिर से मारने की धमकी दी.

बता दें कि अंकिता की मां का देहांत डेढ़ साल पहले ही कैंसर के कारण हो गया था जिसके बाद अंकिता की बड़ी बहन इशिका की उसके लिया मां समान थी.

शाहरुख नामक एक मनचले ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं छात्रा रही करीब 17 साल की नाबालिग को युवती के खिड़की से पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया था जिसके बाद इलाज के दौरान अंकिता की मौत राँची में रिम्स में हो गई.

दूसरी ओर मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन ने मृत्तिका के परिजनों को दस लाख रुपया देने का आदेश दुमका के DC को दिया है ओर आरोपी को कड़ी सजा दिलवाने की पहल की है.

--------------------------Advertisement--------------------------Birsa Jayanti

दिवंगत अंकिता के परिजनों उपलब्ध कराई गई सहायता राशि

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन के आदेश के बाद उपायुक्त दुमका ने दिवंगत अंकिता के परिजनों को सहायता राशि के रूप में कुल 10 लाख रुपए उपलब्ध कराया है। मुख्यमंत्री को उपायुक्त दुमका ने बताया कि मामले में संबंद्धित सह-अभियुक्त को भी गिरफ़्तार किया जा चुका है।

must read