शिक्षा को सम्मान तालीम की ताकत के तहद फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी के द्वारा एडॉप्शन स्कॉलरशिप वितरण कार्यक्रम के पहले फेज के तहद आज राइजिं मून एन नर्सरी स्कूल, पुरानी रांची हिंदपीढ़ी  रांची के 16 छात्र एवं छात्रों को  चयनित कर  स्कॉलरशिप दिया गया। 

आज के इस स्कॉलरशिप वितरण  कार्यक्रम में  शिक्षा को सम्मान करते हुए ऐसे छात्रों का चयन किया गया जो आर्थिक रूप से कमज़ोर होने के साथ साथ थे  पढ़ाई में होनहार और रोजाना स्कूल आने वाले छात्र थे।  आज स्कॉलरशिप के पहले चरण  के तहद सभी चयनित  छात्रों को एक एक हज़ार रुपये दिए गए। 

16 हज़ार रुपये का चेक स्कूल के प्रिंसिपल को स्कूल के नाम पर दिया गया। सोसाइटी के कार्यकारी सदस्य जनाब इम्तियाज अहमद ने बच्चों के अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप आपने बच्चों को  स्कूल भेजने में कोई लापरवाही न करें उनकी पूरी तरबियत करें। पैसा कभी पढ़ाई में बाधा नहीं बनेगी।  

सोसाइटी हमेशा आप के बच्चों के तालीमी तरबियत के लिए खड़ा रहेगी। इस मौके फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी के माह सचिव  मो. खलील ने कहा कि आने वाले दिनों में फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी उन बच्चों को वापस स्कूल में नामांकन कराएगी जो किसी वजह से स्कूल से ड्राप हो गाएं है।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read