फ्रेंड्स ऑफ़ विकर सोसाइटी, रांची की एक अहम बैठक सोसाइटी के कार्यालय आजाद बस्ती रांची में आज तनवीर अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुईI इस बैठक में फ्रेंड्स ऑफ विकर सोसाइटी,रांची द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों पर चर्चा हुई। 

फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी द्वारा मुस्लिम छात्रों के लिए स्कॉलरशिप योजना शुरू की जाएगी

फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी, एक सामाजिक संगठन जो शिक्षा को संवर्धित करने का मिशन अपनाता है, खुशी के साथ घोषणा करता है कि वह रांची के मध्य बोर्ड परीक्षाओं (मैट्रिक और इंटर) में 85% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले मुस्लिम छात्रों को एक स्कॉलरशिप प्रदान करेगी। इसके साथ ही, संगठन उन्हें सम्मानित करेगा और उनकी काउंसलिंग सेवाएं भी प्रदान करेगा।

यह स्कॉलरशिप योजना वीकर सोसाइटी के तत्वावधान में चलाई जाएगी और इसका उद्घाटन उपनिवेश में संपन्न होगा। इस समारोह में संगठन के प्रमुख व्यक्ति, बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित करेंगे।

फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी इस स्कॉलरशिप के माध्यम से इच्छुक छात्रों को अपनी पढ़ाई के लिए साथी बनाना चाहता है। यह संगठन उन्हें प्रोत्साहित करेगा और उनके आगामी शिक्षा कार्यक्रम के बारे में सलाह देने के लिए उनकी काउंसलिंग करेगा।

यह स्कॉलरशिप प्रोग्राम आरंभिक स्तर पर सीमित संख्या में छात्रों को प्रदान की जाएगी, इसलिए सभी योग्य छात्रों से आवेदन करने की अनुरोध किया जाता है। योग्यता मापदंडों, आवेदन प्रक्रिया, और अन्य जानकारी के लिए इच्छुक छात्र वीकर सोसाइटी के आधिकारिक वेबसाइट पर जांच कर सकते हैं।

यह स्कॉलरशिप योजना फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी की ओर से छात्रों को उनके प्रयासों और मेहनत के लिए प्रशंसा करने का एक प्रयास है। संगठन उच्चतम स्तर की शिक्षा के प्रति प्रतिबद्ध है और सभी छात्रों को समर्पित होने और अपने सपनों को प्राप्त करने की प्रेरणा प्रदान करने के उद्देश्य से इस स्कॉलरशिप को शुरू किया है।

सोसाइटी के सरपरस्त एवं कार्यकारणी सदस्य श्री निज़ामुद्दीन ज़ुबैरी ने यह भी जोड़ते हुए कहा, "यह स्कॉलरशिप योजना उन मुस्लिम छात्रों को प्रोत्साहित करेगी जिन्होंने अपनी परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्रदर्शित की है। हम उन्हें आगे की शिक्षा में सफलता की ओर दिशा में मदद करने के लिए उनकी काउंसलिंग सेवाएं प्रदान करेंगे। हम उनकी प्रगति और विकास को संवर्धित करने के लिए संगठन के सभी संसाधनों का उपयोग करेंगे।"

Registration के लिए Admit Card तथा Marksheet की फोटोकॉपी , पूरे पता एवं फ़ोन नंबर के साथ विभिन्न स्थानों में 20 जून तक  जमा कर सकते हैं।

(1) Red C International School Azad Basti Ranchi में सुबह 8:00 AM से 12:00 PM

(2) आयशा लाईब्रेरी, मौलाना आज़ाद कॉलोनी कांटाटोली, रांची
फ़ोन नो. 09234505509 ( सोहैल अख्तर)

(3) मरकज़ी मस्जिद
मौलाना तौफीक अहमद क़ादरी शॉप, यूनुस चौक, डोरंडा, रांची 
17643929680 (मो. नौशाद)

(4) G 99 शॉप सेंट्रल स्ट्रीट हिंदपीढ़ी, नियर गोवालाटोली चौक, रांची

फ़ोन नंबर 9334717471( तारिक़)
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें 6299848424 (तनवीर अहमद);9835184795 ( क़मर सिद्दीकी)।

इस कन्वेंशन को सफल बनाने के लिए जल्द ही एक सात सदस्यी कमिटी गठित की जाएगी I आज के बैठक में प्रोफेसर निज़ामुद्दीन ज़ुबैरी, इरशाद अहमद, सईद अहमद , तनवीर अहमद , मो. कमर सिद्दीकी, मो. जाहिद, अरशद शमीम. सुहैल अख्तर, गुलज़ार, मो. शकील, मो. आसिफ, वसीम, लीज़म लेज़, नय्यर, शकील अदि उपस्तिथ थे I 
 

must read