*चित्र में आई डोनेशन अवेयरनेस क्लब एवं कश्यप मेमोरियल आई बैंक का प्रतिनिधि मंडल में (Left to Right) वरिष्ठ पत्रकार मनोज प्रसाद,डॉ भारती कश्यप,गवर्नर श्री सीपी राधाकृष्णन,डॉ बीपी कश्यप और पत्रकार राजेश तोमर।

आई डोनेशन अवेयरनेस क्लब एवं कश्यप मेमोरियल आई बैंक का एक प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात किया और संस्था के द्वारा किये गए कार्यों कलापों की एक स्मारिका भी उन्हें प्रस्तुत की गई। 

प्रतिनिधि मंडल में डॉ बीपी कश्यप, डॉ भारती कश्यप, पत्रकार राजेश तोमर और वरिष्ठ पत्रकार मनोज प्रसाद शामिल थे ने गवर्नर श्री सीपी राधाकृष्णन  को 14 सितंबर को आयोजित होने वाले *“ब्लाइंड फोल्डेड रन फॉर विजन”* में आने का न्योता दिया। 

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को रन फॉर विजन में प्रयुक्त होने वाली नेत्रदान महादान से संबंधित टी-शर्ट भी प्रदान की गई। संस्था के सदस्यों ने माननीय गवर्नर महोदय को अवगत कराया की संस्था नेत्र प्रत्यारोपण के क्षेत्र में झारखण्ड में बहुत अच्छा काम कर रही है। 

कश्यप मेमोरियल आई बैंक द्वारा 2022 से अब तक 154 कार्निया प्रत्यारोपण किए गए हैं, पिछले 5 साल में 340 कार्निया प्रत्यारोपण किए गए हैं।

-----------------------------Advertisement------------------------------------

must read