अखिल भारतीय कायस्थ महासभा झारखण्ड प्रदेश के मोराबादी आनंदग्राम स्थित कार्यालय में अध्यक्ष डॉ. प्रणव कुमार बब्बू की अध्यक्षता में महत्त्वपूर्ण बैठक हुई । 

बैठक में डॉ. बब्बू ने बिहार के नीतिश कुमार सरकार में नितिन नवीन को कैबिनेट में पथ निर्माण मंत्री बनाए जाने का स्वागत करते हुए एनडीए सरकार का आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने कहा कायस्थों की आबादी और चुनाव में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखते हुए बिहार के साथ साथ झारखंड सरकार में भी कायस्थों को मंत्रिमंडल में उचित प्रतिनिधित्व मिले ।

 झारखंड में कायस्थों की अच्छी खासी आबादी है और यह पूर्ण रूप से बुद्धिजीवी वर्ग है जो समाज के उत्थान और विकास के लिए सदैव तत्पर और प्रयत्नशील रहता है और कोविड काल में भी समाज के हर वर्ग के लिए बिना किसी समाजिक, धार्मिक भेदभाव के शहरी से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपनी जान की बाजी लगा डटकर काम किया और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक मदद पहुंचाने की सफल प्रयास किया। कार्यक्रम में विशेष रूप से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश कुमार उपस्थित रहे उन्होंने नितिन नवीन जी को मंत्री बनाए जाने की बधाई दी।

इस बैठक में मुख्य रूप से मुकेश कुमार ,प्रमोद कुमार श्रीवास्तव,विजय कुमार दत्त पिंटू, राकेश रंजन बबलू, राजीव रंजन सिन्हा, सुरेश कुमार मल्लिक, जूली सिन्हा, सूरज कुमार सिन्हा, संतोष दीपक, डॉ अनल सिन्हा, जयदीप सहाय, उपेन्द्र कुमार बबलू, ललन श्रीवास्तव,दिनेश प्रसाद सिन्हा समेत महासभा के कई गणमान्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे।

--------------------------Advertisement--------------------------Birsa Jayanti

must read