*Scores of people attended the dharna- Sankhnad Mahadharna in Sahebgunj, Jharkhand

 ये हूल का शंखनाद है। झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. इसके विरोध में यह हूल का शंखनाद है.”

झारखंड के पहले मुख्यमंत्री व बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने आज ये ट्वीट कर कहा। 

साथ ही साथ झारखंड के साहिबगंज जिले में बीजेपी की ओर से हूल का शंखनाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।बड़ी संख्या में लोग  इस ‘ शंखनाद महाधरना’ में उपस्थित थे।

इस हूल का शंखनाद महाधरना को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. इसके विरोध में यह हूल का शंखनाद है. राज्य में दलितों एवं आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार बढ़ा है. इससे साहिबगंज समेत पूरे प्रदेश की जनता आक्रोशित है.

-------Advertisement-------Har Ghar Tiranga

*Babulal Marandi( third from Left) and other BJP leaders who participated in Shankhnad Mahadhara

तथ्य ये है की विगत दो साल से भाजपा चुप थी। अब शंखनाद महाधरना भाजपा का हेमंत सोरेन सरकार के खिलाप शुरू होने वाला कार्यक्रम का हिस्सा प्रतीत होता है। जो भी हो इस धरना में कई भाजपा नेता समलित हुए। महत्वपूर्ण लोगों में थे झारखंड के पहले सीएम सह बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश। 

ये सब बाबा साहब डॉ भीमराम अम्बेडकर व रवीन्द्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद महाधरना कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

must read