Representational Pic

घर से गया स्कूल पढ़ने।लोटा उसकी लाश।ये गेस झारखंड के धनबाद जिले में सिंदरी स्थित डिनोबली स्कूल ( De Nobili School Sindri)।

इस स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले छात्र अश्मित आकाश स्कूल गया था पढ़ने। लेकिन लोट्टा उसकी लाश।इसकी स्कूल में हाई 

की मौत हो गई ।कैसे ?

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि बच्चा पूरी क्लास के सामने अचानक बेहोश हो गया। परिजनों को सूचना देने के बाद बच्चे को प्राथमिक इलाज के लिए भेजा गया।। स्कूल में प्राथमिक उपचार के बाद छात्र को छात्र को धनबाद के सरकारी मेडिकल कालेज SNMMCH लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से स्कूल प्रबंधन और अभिभावक स्तब्ध हैं।

अभिभावक के कुछ नजदीकी लोगों की तरफ से बताया जा रहा है कि सहपाठियों के बीच बेंच पर बैठने को लेकर मारपीट में हुई । इसमें सहपाठियों ने मिलकर छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। बच्चे के हृदय के पास वार किया गया। इसमें उसकी आंखों के आगे अंधेरा छाने लगा। पैर कांपने लगे। थोड़ी देर में वह बेहोश हो गया। इसके बाद छात्र ने दम तोड़ दिया। 

घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस अलग-अलग जगहों पर लगी CCTV फुटेज खंगाल रही है।

छात्र की हालात खराब होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को सूचना दी। अभिभावक पहले स्कूल पहुंचे। इस दौरान छात्र को गंभीर अवस्था में छात्र को शहीद निर्मल महतो मेमोरियल कॉलेज एवं अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

-------Advertisement-------Jharkhand Janjatiya Mahoutsav-2022
-------Advertisement-------Har Ghar Tiranga
-------Advertisement-------

must read