इद्रिसिया तंज़ीम स्कूल में  फ्रेंड्स ऑफ विकर सोसाइटी के संस्थापक सचिव, अंजुमन इस्लामिया के कार्यकरणी सदस्य मरहूम मोहम्मद खलील साहब के याद में उन्हें आज ख़राजे अक़ीदत पेश करते हुए फ्रेंड्स ऑफ विकर द्वारा चलाये जा रहे होमवर्क गाइडेन्स सेंटर में पढ़ने वाले सभी बच्चों के बीच नोट बुक तकसीम किया गया। 

होमवर्क गाइडेन्स सेंटर के 8 बच्चों को उनके उनके अपने अपने स्कूल के इम्तिहान (परीक्षा) अच्छे अंकों से पास करने पर नॉट बुक के साथ साथ एक प्राइज भी दिया गया। 

बच्चों के अभिभावकों को संबोधित करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. नेयाज अहमद ने मरहूम खलील भाई के तालीम के मैदान में किए गए कामों को याद करते हुए कहा कि मरहूम खलील भी पिछले कई वर्षों से फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी के साथ मिलकर समाज में तालीम की रौशनी से लोगों को फ़ैज़याब कर रहे थे। उनका अचानक हमारे बीच से चले जाना पूरे कौम की छति है। हमारा फ़र्ज़ है कि हम लोग उनके द्वारा किये गए सामाजिक ख़िदमात को आगे बढ़ाएं जो सही माने में उन्हें खिराजे अक़ीदत पेश करना होगा। 

-----------------------------Advertisement------------------------------------

सोसाइटी के कार्यकरणी सदस्य मज़हर हुसैन ने बच्चों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए होमवर्क गाइडेन्स सेंटर की ज़रूरत और उसकी अहमियत को बताया। अफमि कोचिंग के लीज़म सर ने बच्चों को मोटिवेट करते हुए कहा कि आप  हमेशा आगे बढ़ने का सपना ज़रूर देखें आप की कामयाबी का  सकते

must read