*Representational image credit: jagran.com

पटना (Patna) के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया के सवालों पर सीएम नीतीश बरस पड़े. बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हो गया, कानून व्यवस्था बिगड़ गयी है...ऐसे सवालों से सीएम नीतीश तिलमिला उठे और मीडियाकर्मियों पर ही बरसे पड़े. वे काफी देर तक के पत्रकारों से ही बहस करते रहे.

इंडियो अधिकारी रूपेश सिंह हत्याकांड से जुड़े एक सवाल पर कहा कि ऐसे सवालों से पुलिसकर्मियों को डिमोरलाइज ना करें. पुलिस अपना काम कर रही है.गुस्से में उन्होंने कहा कि पहले क्या होता था यह सभी जानते हैं. मीडिया को कहा कि विपक्ष की भाषा ना बोलें. पूछा कि आपके किसके समर्थक हैं. कहा कि 2005 के पहले क्या होता था, किसी को कुछ याद है?

आज बिहार अपराध में 23वें स्थान पर है. पति-पत्नी के राज में क्या होता था. सीएम नीतीश ने कहा कि अगर किसी की हत्या होती है तो उसका कोई कारण होता है. और उसी कारण की पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा. रूपेश सिंह की हत्या दुखद है. डीजीपी पूरे मामले की देखरेख कर रहे हैं. स्पीडी ट्रायल के तहत कार्रवाई होगी. आईजी डीआईजी सभी लगे हुए हैं. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताएं. पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें. मुख्यमंत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे बिहार के डीजीपी को दीजिए.

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read