झारखंड के DGP नीरज सिन्हा कोरोना से संक्रमित होने के 7 दिन बाद रांची के मेडिका हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी को भी एडमिट किया गया है। वे 19 अप्रैल को संक्रमित हुए थे। 

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक वे पूरी तरह ठीक हैं।

अस्पताल के GM अनिल शर्मा ने बताया कि उनका बुखार नहीं उतर रहा था। अब लूज मोशन भी शुरू हो गया है। DGP ने बताया कि वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनका प्रॉपर इलाज चल रहा है। पुलिस मुख्यालय में DGP, IG प्रोविजन प्रभात कुमार सहित झारखंड पुलिस के लगभग 300 पुलिस पदाधिकारी व जवान कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल वहां सिर्फ कोरोना संक्रमण के दौरान विधि व्यवस्था को ही संभाला जा रहा है।


जानकारी के अनुसार कोडरमा SP डॉक्टर एहतेशाम बकारिव, लातेहार SP प्रशांत आनंद, रामगढ़ के SP प्रभात कुमार भी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं एक हफ्ते पहले ही SP साहिबगंज अनुरंजन किस्पोट्टा कोरोना से ठीक हुए हैं। संक्रमित पुलिस अधिकारी होम आइसोलेशन में हैं। भी संक्रमित हुए हैं, फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

झारखंड पुलिस में भी कोरोनावायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। तीन दिन पहले जहां 127 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। वह अब बढ़कर लगभग 300 पहुंच। यह संख्या सभी जिलों के संक्रमित पुलिसकर्मियों की है। राजधानी रांची में संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए बने आइसोलेशन सेंटर में फिलहाल 25 पुलिसकर्मी-पदाधिकारी इलाजरत हैं।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read