*Image credit jagran.com

PM नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे के बाद पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव अल्पन बंंदोपाध्याय के दिल्ली ट्रांसफर की कहानी पुरानी हुईं। अब झारखंड में सियासी घमासान मच गया है। 

गोड्डा से BJP के सांसद निशिकांत दुबे ने ट्रांसफर ऑर्डर को ट्वीट करते हुए झारखंड के अधिकारियों को चेतावनी दे दी है।

निशिकांत दुबे ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के इशारे पर नाचने वाले अधिकारियों” अलटा जी, पलटा जी, भजन जी, अच्छा जी, कच्चा जी, ईजी, ऊची सबके लिए सबक। कानून के अनुसार चलिए। कानून सम्मत काम करिए नहीं तो दिल्ली पोस्टिंग का इंतजार करिए।”

दुबे के पोस्ट का जवाब सोशल मीडिया पर ही JMM महिला मोर्चा ने दिया है। उनके पोस्ट को रीट्विट करते हुए लिखा है कि “मधुपुर उप चुनाव के बाद से फर्जी डिग्रीधारी महान ठग को बाबा भोलेनाथ का क्रोध झेलने का भय दिख रहा है। प्रचंड अहंकारी जी में अनायास गोड्डा सीट बचाने को लेकर अजीब सा कौतूहल दिख रहा है। महाशय, जनता से आपका डर वाजिब है।

दो दिन पहले 2016 के राज्यसभा चुनाव हॉर्स ट्रेडिंग मामले में पीसी एक्ट के तहत मामला चलाये जाने पर पूर्व CM रघुवर दास ने भी अधिकारियों को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि मामले को जीवित रखने के लिए सरकार के इशारे पर कुछ काबिल अधिकारियों ने इसमें नई धाराएं जोड़ने का प्रयास शुरू किया है। लेकिन किसी को यह भूलना नहीं चाहिए कि यहां कुछ भी शाश्वत नहीं है। जो अधिकारी यह सोच रहे हैं कि अभी गंदगी फैला लेंगे और 2024 तक रिटायरमेंट के बाद आराम की जिंदगी बसर करेंगे तो यह उनकी भूल है। सभी की जिम्मेदारी तय की जायेगी। गलत करके बचने की उम्मीद छोड़ दें।

-------Advertisement-------Jharkhand Janjatiya Mahoutsav-2022
-------Advertisement-------Har Ghar Tiranga
-------Advertisement-------

must read