पुलिस पब्लिक रिपोर्टर के द्वारा झारखण्ड विधानसभा अतिथि सभागार में स्वतंत्रता दिवस एवं सावन मिलन के अवसर पर राष्ट्रीय हास्य कवि सम्मेलन सह सावन मिलन 2018 का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में नगर विकास मंत्री सी पी सिंह, अति विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष मो कमाल खान, पूर्व डी आई जी सुबोध प्रसाद, राँची यातायात पुलिस अधीक्षक संजय रंजन सिंह, सरफराज कुरैशी, शाहीद खान, संदीप मिश्रा उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत सावन मिलन से की गई जिसमें महिलाओं और युवतियों ने अनेकों मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जैसे फैशन शो डांस गीत संगीत महिलाओं का रामबाग पेपर डांस टैलेंट राउंड मिमिक्री का आयोजन हुआ।

कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए पुलिस पब्लिक रिपोर्टर की सावन मिलल की बरखा रानी ने प्रथम स्थान के रूप में सोनी कुमारी द्वितीय स्थान के रूप में नम्रता डॉक्टर सिन्हा तृतीय स्थान के रूप में पूनम बाला का चयन किया गया जिनके सर पर ताज सजाया गया और इन सभी विजेताओं को नायरा फैब की ओर से आकर्षक उपहार दिए गए। सावन मिलन में बेबी क्वीन आयेरा खान, प्रिंसेस हर्षिता मिश्रा का ताज दिया गया।

-----------------------------Advertisement------------------------------------Savtribai Phule Kishori Samriddhi Yojna

सावन मिलन की समाप्ति के बाद राष्ट्रीय हास्य कवि सम्मेलन की शुरुआत हुई जिसमें अलग-अलग राज्य से आए हुए कवि शायर कवित्री गीतकार एवं हास्य कवियों ने ऐसा समा बांधा की सभागार में उपस्थित भीड़ का भरपूर मनोरंजन हुआ। कवि सम्मेलन के दौरान कवियों ने देशभक्ति की मिसाल पेश की। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित नगर विकास एवं परिवहन मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि पुलिस पब्लिक रिपोर्टर के मन से ऐसा आयोजन किया जाना सराहनीय है क्योंकि यह मन से पहले भी अनेकों सफल कार्यक्रम प्रस्तुत करते आई है इसलिए पुलिस पब्लिक रिपोर्टर की टीम को भी बधाई और मेरी शुभकामनाएं मंच पर उपस्थित देश के अलग-अलग जगह से आए हुए कवियों को भी शुभकामनाएं दी।

कमाल खान ने कवियो की तारीफ करते हुए कहा है इन्होंने काफी अच्छी प्रस्तुति दी। अतिथि के रूप में इन्होंने बैठे हुए लोगो का खूब मनोरंजन किये।

कार्यक्रम को सफल बनाने में जिनकी महत्वपूर्ण भागीदारी रही उनमे प्रियंका कुमारी, अनु कुमारी, इरशाद कुरैशी, जुम्मन रजा, नबो दत्ता काफी का योगदान रहा |

must read