कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में आज मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष श्री सुनील विनायक झोड़े एवं श्री पीयूष भट्ट ने मुलाकात की। 

वे दोनो मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन को "मुख्यमंत्री राहत कोष" के लिए 36.39 लाख रुपए की राशि का चेक सौंपा। 

श्री सुनील विनायक झोड़े एवं श्री पीयूष भट्ट ने संयुक्त रुप से राज्य सरकार द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से बचाव तथा तीसरी लहर की तैयारियों में मुख्यमंत्री की दृढ़इच्छा शक्ति एवं सक्रियता की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में आयी चुनौतियों पर बेहतर कार्य करते हुए राज्य को संकट से उबारने का काम किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के प्रसार को रोकने हेतु शुरुआती दौर से ही प्रतिबद्धता के साथ कार्य किया गया है, जो प्रशंसनीय है। झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक परिवार की ओर से "मुख्यमंत्री राहत कोष" के लिए दी गई इस राशि का उपयोग राज्य में कोरोना संक्रमण से नियंत्रण के निमित्त की जाएगी। 

मौके पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने राज्य के विकास में झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के योगदान की सराहना की। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के इस दौर में झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक परिवार की ओर से मिल रहे सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सचिव श्री विनय कुमार चौबे, झारखंड राज्य ग्रामीण विकास बैंक के एजीएम श्री संजय कुमार उपस्थित थे।

मालूम हो कि झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के निवर्तमान अध्यक्ष श्री सुनील विनायक झोड़े ने प्रोन्नति उपरांत स्थानांतरण के कारण आज ही नवागंतुक अध्यक्ष श्री पीयूष भट्ट को कार्यभार सौंप कर भारतीय स्टेट बैंक की नई दिल्ली कार्यालय के लिए विरमित हुए।
 

-----------------------------Advertisement------------------------------------Abua Awas Yojna 

must read